Monday, December 15, 2008

"आई केयर यू"

कल शाम को 5 बजे उसका मैसेज आया। उसमें उसने लिखा था- ''हाय 'जानू' मैं कल तुमको कॉल नहीं कर पाउंगी क्योंकि उस दिन मुझे जुकाम था और अब बुखार, बहाना नहीं मार रही सच कह रही हूं। क्लास भी नहीं जाउंगी 'विल कॉल यू ऑन टियूस्डे और वेडनसडे' 'आई लव यू' गुस्सा मत होना। मैं उससे कहना चाहता हूं कि 'जान' मैं गुस्सा नहीं हूं, मैं तो तुमसे Sorry कहना चाहता था उस दिन के लिए और सोमवार का वेट कर रहा था कि जल्दी से सोमवार आए और मैं तुमको उस दिन के बिहेवियर के लिए Sorry बोलूं पर उससे पहले ही तुम्हारा मैसेज आ गया। मैसेज पढ़कर मुझे बहुत हर्ट हुआ। पता नहीं तुम्हारी तबियत कैसी होगी। आज मुझे अपने ऊपर बहुत गुस्सा आ रहा है कि मैंने तुमको इतना क्यों डांटा। 'आई लव यू' 'जान' मेरा मन ऐसा कर रहा है कि काश! इस वक्त मैं तुम्हारे पास होता तुम्हारी देखभाल करता तुम्हारी केयर करता, तुम्हारा सिर दबाता और तुम्हारे बालों को अपनी उंगलियों से सहलाता, तुमको टाईम पर मेडिसन देता, खाना खिलाता और बस पूरे दिन तुम्हारे पास रहता। मैंने भगवान से प्रार्थना की है कि वो तुमको जल्दी से ठीक कर दे। और तुम्हारी सारी बिमारी मुझे दे दें। तुम हमेशा हंसती रहो खुश रहो। तुम्हारे सारे गम मुझे मिल जाएं। और मेरी सारी खुशियां तुमको। 'जान' अपना ख्याल रखना। मैं तुमसे कहना चाहता हूं कि 'जान' मुझे तुम्हारी बहुत केयर है। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। 'आई लव यू' तुम चाहे मुझे प्यार न भी करो तब भी मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगा। कभी-कभी तुम पर गुस्सा हो जाता हूं। पर मेरे उस गुस्से में भी तुम्हारे लिए प्यार होता है। 'जान' आई लव यू'।

1 comment:

Unknown said...
This comment has been removed by the author.